Monday, June 17, 2024
#

About US

”अंकित लुम्बा ” के स्वामित्व में प्रदेश की बात डिजिटल पोर्टल संचालित हो रहा है. इसका मुख्यालय उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में है. तथा प्रदेश की बात उत्तराखंड पत्रकारिता के उच्च मापदंडों पर निरंतर गतिमान रहने के लिए प्रतिबद्ध है. ख़बरों की निष्पक्षता ही हमारा मुख्य उद्देश्य है. ख़बरों के सकारात्मक पक्ष को उजागर करना हम अपना दायित्व समझते है, हम डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा समाचारों, विचारों, साक्षात्कारों की नई श्रृंखला के साथ- साथ खोजी ख़बरों को कुछ हटकर पाठकों तथा दर्शकों के सामने लाने का प्रयास कर रहे है। हमारा ध्येय है कि हमारी खबरें जनसरोकारी हो, निष्पक्ष हों, सकारात्मक हो, रचनात्मक हो, पाठकों तथा दर्शकों का मार्गदर्शन करने में सहायक हो।

हमारा प्रयास 

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों का दिन यह जाने बगैर अधूरा रहता है कि उत्तराखंड में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी उत्तराखंड और देश की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, प्रदेश की बात आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और उत्तराखंड की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। प्रदेश की बात हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

पाठकों तथा दर्शकों से अनुरोध

यदि आप सच तक पहुंचना चाहते हैं, चाहते हैं कि ख़बर को साफगोई से पेश किया जाए न कि किसी के फायदे को देखकर तो वे इसके लिए आप सहयोग दीजिये, तथा न्यूज़ संस्थानों को चलाने में मदद करें.

एक संस्थान के रूप में ‘प्रदेश की बात ’ जनहित और लोकतांत्रिक मूल्यों के अनुसार चलने के लिए प्रतिबद्ध है.

पाठकों तथा दर्शकों से अनुरोध है कि निरंतर हमारा मार्गदर्शन करे तथा हमें सुझाव दें।