Tuesday, June 18, 2024
#
Homeउत्तराखंडलिवइन में रहने वाली BBA की छात्रा ने बेटी को दिया जन्म,...

लिवइन में रहने वाली BBA की छात्रा ने बेटी को दिया जन्म, बॉयफ्रेंड पर लगाया रेप-मारपीट का आरोप

देहरादून.उत्तराखंड के देहरादून में BBA की एक छात्रा ने अपने बॉयफ्रेंड पर रेप और मारपीट का आरोप लगाया है. वह उसके साथ लिवइन में रहती थी. इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई. इसी साल फरवरी में उसने एक बेटी को जन्म दिया. जिसके बाद से आरोपी ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी. आरोप है कि बेटी के जन्म के बाद बॉयफ्रेंड की मां और बहन ने उसके साथ मारपीट की थी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपों की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है.पीड़िता मूल रूप से मणिपुर की रहने वाली है. वह प्रेमनगर क्षेत्र स्थित संस्थान से बीबीए की पढ़ाई कर रही है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि पढ़ाई के दौरान वह कॉलेज में पढ़ने वाले नीलेश के संपर्क में आई थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों लिवइन में रहने लगे. इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई. इसी साल दो फरवरी को उसने एक बेटी को जन्म दिया.

पीड़िता ने बताया कि बेटी के जन्म के बाद नीलेश ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी.पीड़िता ने इस बारे में नीलेश की मां और बहन से बात की और फिर वह उनके घर भी गई. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसे घर से निकाल दिया. जिसके बाद नीलेश पीड़िता के कमरे में आया और उसके साथ मारपीट कर बेटी को छीनकर ले गया. किसी तरह उसने बेटी को वापस पाया. पीड़ित ने इस मामले की शिकायत देहरादून के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर से की. उन्होंने पीड़िता को कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

प्रेमनगर के थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी नीलेश, उसकी मां और बहन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोप सही पाए जाने पर उनको गिरफ्तार किया जाएगा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments