Saturday, June 22, 2024
#
Homeमनोरंजनआशिकी 3' में नई हीरोइन की तलाश में मुकेश भट्ट. फातिमा सना...

आशिकी 3′ में नई हीरोइन की तलाश में मुकेश भट्ट. फातिमा सना शेख नहीं होगी हिस्सा।

मेकर्स को नए चेहरे की तलाश

लीडिंग एक्ट्रेस के बारे बात करते हुए मुकेश भट्ट ने कहा कि हम कार्तिक के अपोजिट किसी नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। क्योंकि आशिकी के लिए नया चेहरा काफी बड़ा रहा था। इसलिए हो सकता है कि हम किसी नई लड़की को कास्ट करें, लेकिन अभी मैं किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं हूं। मुकेश भट्ट ने फिल्म के म्यूजिक के बारे में बात करते हुए कहा, आशिकी 1 और 2 की जान इसका म्यूजिक ही था। इसीलिए हम आशिकी 3 के लिए उतना ही बढ़िया म्यूजिक स्कोर चाहते हैं

कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर की आशिकी 2 ने बड़े पर्दे पर धमाका किया था। यह फिल्म और इसके गानें दोनों ही जबरदस्त थे। अब फैंस को आशिकी 3 का बेसब्री से इंतजार है।

फातिमा नहीं बनेंगी आशिकी 3 की हीरोइन

फिल्ममेकर मुकेश भट्ट ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात की। इस दौरान उनसे आशिकी 3 में फातिमा सना शेख का नाम जुड़ने को लेकर सवाल किया गया। इसपर मुकेश भट्ट ने कहा, नहीं यह अभिनेत्री नहीं हैं, जिनका आपने नाम लिया है। मुझे नहीं पता कि यह बात कहां से सामने आ रही है। मुकेश भट्ट आगे कहते हैं कि हमने हीरो को लॉक कर लिया है। हर कोई आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के बारे में जानता है। मुकेश भट्ट ने आगे कहा, फीमेल लीड को लेकर कास्टिंग का मुश्किल काम स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद किया जाएगा। स्क्रिप्ट के बिना फिल्म कुछ भी नहीं होती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments